छत्तीसगढ़ में गर्मी से मिलेगी राहत , बारिश होने के आसार…

रायपुर : छत्तीसगढ़ की जनता को अब गर्मी से राहत मिलनी शुरू हो जाएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि प्रदेश में नौतपा अब ख़त्म हो चुका है। नौतपा खत्म होने के चलते आज से तापमान में थोड़ी गिरावट दर्ज की जाएगी। प्रदेश में आज अधिकतम तापमान 41-42 डिग्री के बीच रहने की संभावना जताई गई हैं। वहीं मौसम विभाग ने प्रदेश के कुछ इलाकों में बारिश होने की आशंका भी जताई है।
बता दें कि, छत्तीसगढ़ के कई जिलों में रविवार शाम को अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिला। भिलाई, कोंडागांव, मनेन्द्रगढ़ समेत कई अन्य इलाकों में कल मौसम में बदलाव हुआ और हल्की बारिश भी हुई। वहीं बात करे राजधानी रायपुर की तो यहां भी बीती रात मौसम में बदलाव देखने को मिला। राजधानी रायपुर में देर रात बारिश भी हुई। अचानक हुई बारिश के चलते तापमान में गिरावट दर्ज की गई है, जिसके चलते लोगों को गर्मी से राहत मिली है।
वही मौसम विभाग के मुताबिक आज रायपुर, बलौदा बाजार, गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, पेंड्रा, बिलासपुर, रायगढ़, मुंगेली, कोरबा, जांजगीर, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, राजनांदगांव, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, बीजापुर, नारायणपुर में अंधड़ के साथ हल्की बारिश के आसार हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here