संदिग्ध हालत में प्लांटकर्मी की मौत, जांच में जुटी पुलिस…

रायगढ़ : मां बंजारी प्लांट में बीती रात काम करने गए एक कर्मचारी की सोमवार को सुबह संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।
जानकारी के अनुसार जांजगीर जिला के सारागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अफरीद निवासी 30 वर्षीय अमित कुमार केंवट पिता मनीराम केंवट विगत कई साल से पूंजीपथरा स्थित मां बंजारी प्लांट में टीमर मैन के पद पर पदस्थ था। जो अपने साथियों के साथ वहीं पर लेबर कालोनी में रहता था। रविवार को नाईट शिफ्ट में काम करने के लिए गया। जहां रात में काम करने के बाद तेज गर्मी लगी तो वह प्लांट के अंदर एसी रूम में जाकर आराम करने लगा। उसके बाद सुबह करीब चार बजे वह घर आने के लिए जब एसी रूप से बाहर आया तो अचानक उसे चक्कर आया और वहीं पर गिर गया।
जिससे आसपास काम कर रहे कर्मचारियों ने इसकी सूचना अपने अधिकारियों को देते हुए उसे तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक जांच में ही उसे मृत घोषित कर दिया।
कोतवाली पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।नहरपाली जेएसडब्ल्यू स्टील प्लांट में काम करने वाले मृतक के पिता ने मामले की गंभीरता से जांच कराने की मांग जिला प्रशासन से की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here