Arang Crime : नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले कागदेही के दो आरोपियों को आरंग पुलिस ने किया गिरफ्तार…

आरंग : आरंग थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कागदेही में नाबालिग युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरंग थाना पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 354 ,294, 323 ,34 IPC एवं 8 पोक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

आरंग थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह श्याम ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई की कागदेही बाजार में सब्जी लेने गई हुई थी, इस दौरान गांव के ही लड़के उमेश कोसले पीछे से आकर धक्का देकर पीड़िता का हाथ पकड़ कर छेड़छाड़ करने लगा।

युवती के परिचित के चाचा जगदीश साहू द्वारा मना करने पर आरोपी ने गाली देकर हाथ मुक्का से मारपीट करने लगा। देखते ही देखते आरोपी का भाई तेज प्रकाश कोसले भी आकर पीड़िता के चाचा जगदीश साहू को लकड़ी के डंडा से उसके सिर पर मार दिया, जिससे उनके सिर से खून बहने लगा। जिसे देखकर दोनों भाई वहां से फरार हो गए।

प्रार्थिया के लिखित शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीकृत कर तत्काल ग्राम कागदेही में जाकर पतासाजी किया गया, जहां आरोपी उमेश कोसने और उसका भाई तेज प्रकाश कोसले को पुलिस अभिरक्षा में लाकर थाना लाया गया, जिससे पूछताछ करने पर अपराध करना स्वीकारने पर उन्हें गिरफ्तार कर 15 दिन के रिमांड पर माननीय न्यायालय रायपुर भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here