कटघोरा में आज अमित शाह की जनसभा , जनसभा को करेंगे संबोधित…

Amit Shah in Chhattisgarh
कोरबा : केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक अमित शाह आज कोरबा लोकसभा क्षेत्र के कटघोरा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। यह चुनावी सभा भाजपा उम्मीदवार सरोज पांडेय के पक्ष में होगा। इस चुनावी सभा म बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और आम लोगों के शामिल होने की संभावना हैं। जिला भाजपा ने इस रैली को सफल बनाने बड़े पैमाने पर तैयारियां की है।
शाह के आगमन को देखते हुए शहर भर में बैनर, पोस्टर और फ्लैक्स लगाए गए हैं। इस रैली में कोरबा समेत गौरेला-पेंड्रा-मरवाही और मनेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भी लोग शामिल होने पहुंचेंगे। संभावित भीड़ के दौरान कानून-व्यवस्था और पार्किंग व्यवस्था के मद्देनजर कोरबा पुलिस ने रूटचार्ट जारी किया हैं। इस मैप में उन्होंने हेलीपैड, सभा स्थल और पार्किंग क्षेत्रों को दर्शाते हुए आम लोगों से सहयोग की अपील की हैं।
स्थानीय मेला ग्राउंड में अमित शाह की सभा होगी जबकि हाई स्कूल मैदान में शाह के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग कराई जाएगी। दोनों के बीच करीब 300 मीटर की दूरी होगी। वीवीआईपी मूवमेंट को देखते हुए जिला कलेक्टर सह निर्वाचन अधिकारी अजीत वसंत समेत पुलिस के आला अधिकारी कटघोरा में व्यवस्था बनाने में जुटे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here