भाजपा नेता चतुर्भुज राठी के यहां आईटी की रेड, कार्यालय सील…

दुर्ग। जिले के बड़े बिल्डर और भाजपा नेता चतुर्भुज राठी के यहां शनिवार को आईटी की रेड पड़ी है। आईटी की टीम ने पुलगांव रोड स्थित महेश कालोनी स्थित उसके ऑफिस में छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक आईटी की टीम रायपुर से शनिवार दोपहर सीधे दुर्ग पुलगांव रोड पर स्थित अमर बिल्डर के कार्यालय पहुंची।
इस दौरान उनके साथ छत्तीसगढ़ पुलिस के जवान भी मौजूद रहे। जिस कार्यालय में आईटी के अधकारियों ने दबिश दी है, वहां भाजपा नेता चतुर्भुज राठी की अमर इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड, AIL-DRA और TAR CARPET Pvt Ltd ks के कार्यालय संचालित हो रहे हैं।
बताया जा रहा है कि इन तीन अलग-अलग कंपनियों के जरिए राठी ने बड़ी मात्रा में इनकम टैक्स की चोरी की है। ये चोरी कितने की है अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। वर्तमान में आईटी के अधिकारी पूरे कार्यालय को सील करके कार्रवाई कर रहे हैं। शाम तक कुछ स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। चतुर्भुज राठी दुर्ग जिले के बड़े व्यापारी हैं।
उन्होंने विधानसभा चुनाव 2024 से कुछ महीने पहले भाजपा में प्रवेश कर सक्रिया भूमिका दिखाई। इसके साथ ही उन्होंने दुर्ग शहर से विधानसभा की जोरों से दावेदारी की थी। इन्होंने अपने धन बल के जरिए पूरे शहर में अपनी दावेदारी के बैनर पोस्टर लगाए थे।
भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों में इस दावेदारी को लेकर कुछ विरोध भी शुरू हो गया था। बाद में चतुर्भुज राठी को विधानसभा का टिकट न देकर गजेंद्र यादव को दिया गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here