बस्तरवासियों को बड़ी सौगात , जगदलपुर से रायपुर- हैदराबाद के लिए शुरू होगी इंडिगो फ्लाइट…

जगदलपुर : छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. बता दे निजी विमानन कंपनी इंडिगो ने जगदलपुर एयरपोर्ट से हैदराबाद और रायपुर के लिए सीधी विमान सेवा शुरू करने की घोषणा की है। यह सुविधा 31 मार्च से शुरू होगी।
जानकारी के मुताबिक इंडिगो हैदराबाद और जगदलपुर के बीच रोजाना फ्लाईट ऑपरेट करेगा.जबकी रायपुर जगदलपुर के बीच हफ्ते में चार दिन ही सुविधा मिलेगी। अभी जगदलपुर एयरपोर्ट पर सिर्फ एलायंस एयर ही अपनी विमान सेवा ऑपरेट कर रहा है। नई विमान सेवा शुरू होने से पूरे बस्तर संभाग के लोगों को काफी फायदा होगा। क्योंकि उन्हे देश के सभी बड़े एयरपोर्ट के लिए कनेक्टिंग इंडिगो फ्लाइट हैदराबाद से मिल पाएगी ।
बस्तर के वासियों को अलाइंस विमान सेवा के साथ साथ अब 31 मार्च से इंडिगो विमान सेवा की प्रचलन प्रारंभ होने से वायु परिवहन सेवा में सुविधाएं बढ़ जाएगी। इंडिगो की विमान हैदराबाद से जगदलपुर और रायपुर जाएगी तथा उसी दिन रायपुर से जगदलपुर होते हैदराबाद वापस हो जाएगी।
इसके पहले कलेक्टर एवं चेयरमैन मां दन्तेश्वरी एयरपोर्ट विजय दयाराम के. ने सुचारू विमान सेवा संचालन हेतु बीते दिनों एयरपोर्ट में संबंधित अधिकारियों की बैठक ली थी। बैठक में एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में बीसीएएस द्वारा दिए गए सुझाव को पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा को अवगत कराया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here