पुलिस ओर माओवादियों के बीच मुठभेड़ , 10 लाख का ईनामी नक्सली ढेर…

कांकेर : जिले में जवानों ने मुठभेड़ में 10 लाख के इनामी नक्सली को ढेर कर दिया। पुलिस के मुताबिक कांकेर के थाना छोटेबेठिया अंतर्गत हिदूर के जंगलों में पुलिस ओर माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी।
उक्त मुठभेड़ में सर्चिंग के दौरान एक वर्दीधारी पुरुष माओवादियों का शव बरामद हुआ था,जिसकी शिनाख्तगी परतापुर LGS कमांडर ACM नागेश, निवासी-कोडलियर थाना कोहकामेटा जिला नारायणपुर के रूप में हुई है l LGS कमांडर ACM नागेश, के ऊपर 10 लाख रुपया का ईनाम घोषित है।
इससे पहले दोपहर में पुलिस नक्सली मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया। ये मुठभेड़ कांकेर के थाना छोटेबेठिया क्षेत्र अंतर्गत हिदूर के जंगलो में हुई है। जवानों ने सर्चिंग के दौरान एक वर्दीधारी पुरुष माओवादी का शव बरामद किया है।
वहीं एक नग AK-47 भी बरामद किया गया है l दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में बस्तर फ़ाईटर्स का आरक्षक रमेश कुरेठी शहीद हो गया है।मुठभेड़ स्थल के आसपास सर्चिंग अभियान जारी है।
जानकारी के मुताबिक कांकेर के थाना छोटेबेठिया क्षेत्र अंतर्गत हिदूर के जंगलो में माओवादिओं की उपस्थिति की आसूचना पर ऑपरेशन पर पुलिस पार्टी रवाना हुई थी। मुठभेड़ में बस्तर फ़ाईटर्स का आरक्षक रमेश कुरेठी गोली लगने से शहीद हो गया है।मुठभेड़ में सर्चिंग के दौरान एक पुरुष माओवादी का शव एवम् एक नग Ak-47 बरामद किया गया है l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here