यशस्वी जयसवाल ने मुंबई में खरीदा 5.38 करोड़ का आलीशान फ्लैट…

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के धुआँधार बालेबाज़ यशस्वी जायसवाल एक बार फिर चर्चा में आ गए है. बता दे जयसवाल ने मुंबई में 5 करोड़ से अधिक कीमत का एक और अपार्टमेंट खरीदा है.मनीकंट्रोल का दावा है कि जायसवाल ने बांद्रा पूर्व में स्थित टेन बीकेसी प्रोजेक्ट में 1,100 वर्ग फीट में फैले एक आलीशान अपार्टमेंट के लिए पंजीकरण कराया है। जायसवाल ने 7 जनवरी, 2024 को निर्माणाधीन फ्लैट के लिए पंजीकरण कराया था।
इस परियोजना का संचालन अदानी रियल्टी द्वारा किया जा रहा है। वह पिछले साल ही ठाणे में 5 बेडरूम, 1500 वर्ग फुट के आलीशान फ्लैट में शिफ्ट हुए थे।मुंबई में बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में स्थित टेन बीकेसी परियोजना एक प्रमुख रियल एस्टेट विकास है जो शहरी विलासिता और आधुनिक बुनियादी ढांचे का प्रतीक है। सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किए गए दस टावरों से युक्त, यह परियोजना प्रसिद्ध डेवलपर्स और आर्किटेक्ट्स के बीच एक सहयोगी उद्यम है, जिसका लक्ष्य शहर के क्षितिज को फिर से परिभाषित करना है।
आवासीय और वाणिज्यिक स्थानों के मिश्रण की विशेषता के साथ, टेन बीकेसी परियोजना विविध प्रकार की सुविधाएं प्रदान करती है। आवासीय टावरों में शहर के मनोरम दृश्यों के साथ महंगे अपार्टमेंट हैं, जो निवासियों को एक परिष्कृत और आरामदायक रहने का अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here