पिता ने की बेटी की हत्या,जाने पूरा मामला

तमनार. तमनार थाना क्षेत्र में हत्या का मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपने की बेटी की हत्या कर दी. पिता ने अपनी बेटी को चारपाई के पाटी से मारकर मौत के घाट उतारा है. यह घटना बीती रात धौराभाठा के कंवर पारा मोहल्ले में की है. तमनार पुलिस आरोपी पिता को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुटी है.
मृतिका का नाम बाहरतीन राठिया उर्फ नोनो उम्र 21 वर्ष बताया जा रहा है. उसके पिता श्याम कुमार राठिया ने बीती रात अपनी बेटी को मोबाइल से बात करता देख गुस्से में आकर चारपाई के पाटी से सिर पर वार कर बेटी को मौत की नींद सुला दी.
ग्रामीणों ने बताया कि, बाहरतीन राठिया अपने चाचा के साथ घर पर रहती थी और उसके पिता बाहर रहकर आसपास के गांव में ड्राइवर का काम करता था. वह बीते 15 दिनों से घर पर आकर रह रहा था. तभी बीती रात मृतिका मोबाइल में किसी से बात कर रही थी, जिसे उसके पिता ने बात करने से रोका.
इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई, फिर दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया और पिता ने आओ देखा ना ताओ और सीधे खाट के पाटी से बेटी के सिर पर दे मारा. सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव का पंचनामा पर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here