चाची के प्रेम में पागल होकर भतीजे ने चाचा की कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार…

अलवर: राजस्थान पुलिस ने अलवर में एक व्यक्ति की हत्या के छह दिन बाद पत्नी और भतीजे को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि हत्या की गुत्थी सुलझा ली गई है और हत्या के मामले में मृतक की पत्नी और भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है. लोग हैरान रह गए क्योंकि पुलिस ने खुलासा किया कि मृतक की पत्नी और भतीजा प्रेम संबंध में शामिल थे, जिसके कारण पीड़ित की वीभत्स हत्या हुई। यह घटना राजस्थान के अलवर के किथूर गांव से सामने आई है।
पीड़ित और हत्या के आरोपी की पत्नी की पहचान मीना के रूप में की गई है और उसका अपने भतीजे के साथ प्रेम संबंध था। पति की पहचान सूबे सिंह (35) के रूप में हुई है, जो उनके रिश्ते में बाधा बन रहा था, जो हत्या का कारण बना।ऐसी खबरें हैं कि मृतक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई और उसके शव को गांव के एक बार के पास फेंक दिया गया. पुलिस ने खुलासा किया है कि चाची और भतीजे के बीच काफी समय से अवैध संबंध थे और वे सूबे सिंह से छुटकारा पाने की योजना बना रहे थे. भतीजे की पहचान अरविंद के रूप में हुई है, जो जयपुर के प्रेम नगर का रहने वाला है।
अरविंद ने गुरुवार (8 फरवरी) को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि उसके चाचा सूबे सिंह की मौत हो गई है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति बाथरूम में गिर गया जिसके बाद उसे अलवर स्थित सोलंकी अस्पताल ले जाया गया।अस्पताल प्रशासन ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।
हालांकि, मृतक के परिवार के सदस्यों ने उसकी गर्दन पर निशान देखे और अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया और पुलिस के पास पहुंच गए।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि मृतक की गला दबाकर हत्या की गई है। जांच के दौरान पता चला कि मीना और उसके भतीजे गोविंद ने उस शख्स की हत्या की है. उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया जिसके बाद उन्होंने अपराध कबूल कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here