ऋषभ पंत ने अपने स्वास्थ्य पर दिया बडा अपडेट, शेयर किया यह वीडियो…

CRICKET NEWS : भारतीय कीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने आईपीएल 2024 से पहले शानदार प्रगति की है, क्योंकि उन्होंने एक्स पर अपने आधिकारिक हैंडल पर वॉर्म अप करते हुए एक वीडियो अपलोड किया है। दिल्ली में जन्मे कीपर-बल्लेबाज ने सुझाव दिया कि उन्हें इसे जारी रखने के लिए खुद पर गर्व है। कुछ अवसरों पर यह कठिन लगने के बावजूद।
दिसंबर 2022 के अंत में दिल्ली से देहरादून जाते समय पंत के साथ एक जानलेवा दुर्घटना हुई, जिसमें उन्हें कई चोटें आईं। इस युवा खिलाड़ी की सर्जरी हुई है और वह ठीक होने के बाद एक साल से अधिक समय से कई मैच नहीं खेल पाया है। वह आईपीएल 2024 के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के लिए अपनी वापसी करेंगे और फ्रेंचाइजी का नेतृत्व भी करेंगे।
“लगता है आप भूल गए। मैं आपको याद दिला दूं… याद रखें जब यह कठिन था और यह जबरदस्त था और आप डर महसूस करते थे और फिर भी अकेले चलते थे? तब आपके पास उत्तर नहीं थे और आप रास्ता नहीं देख सकते थे और देना चाहते थे ऊपर? तुम अब भी चलते रहे। इसे कभी मत भूलना।”
दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कुछ दिन पहले खुलासा किया था कि पंत पूरा सीजन खेलने के लिए ट्रैक पर हैं और फ्रेंचाइजी को 2023 संस्करण में उनकी बहुत कमी महसूस हुई। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के हवाले से उन्होंने कहा था:

“ऋषभ को पूरा भरोसा है कि वह खेलने के लिए सही होगा। किस क्षमता में हम अभी तक निश्चित नहीं हैं। आपने सभी सोशल-मीडिया सामग्री देखी होगी, वह सक्रिय है और अच्छी तरह से चल रहा है। लेकिन यह कहने में हम’ पहले गेम से भी केवल छह सप्ताह दूर हैं। इसलिए हमें यकीन नहीं है कि इस साल हमें उनसे विकेटकीपिंग मिलेगी या नहीं। वह इतने गतिशील खिलाड़ी हैं। वह स्पष्ट रूप से हमारे कप्तान हैं। हमने पिछले साल अविश्वसनीय रूप से उनकी कमी महसूस की थी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here