मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती…

Bollywood news : बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया .एक्टर के एक करीबी ने बताया कि सुबह से मिथुन काफ़ी असहज महसूस कर रहे थे और इसीलिए उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है.
अस्पताल में मौजूद मिथुन के करीबी का कहना है कि मिथुन को लेकर घबराने की कोई बात नहीं है और वो ठीक हैं. सूत्र ने ये भी कहा कि फिलहाल मिथुन को अटैंड कर रहे डॉक्टर्स उन के सभी टेस्ट कर रहे हैं.कहा जा रहा है कि मिथुन को सीने में दर्द उठा था, मगर अस्पताल में मौजूद करीबी सूत्र ने इससे इनकार करते हुए उन्हें अहसज महसूस करने की बात बताई.
कोलकाता में अस्पताल के सूत्रों से यह भी खबर है कि मिथुन को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है. उल्लेखनीय है कि मिथुन पिछले हफ्ते से कोलकाता में अपनी अगली बंगाली फिल्म ‘शास्त्री’ के लिए कोलकाता में रह रहे हैं. मिथुन अपोलो के बेड नंबर 48 में भर्ती हैं और न्यूरोसर्जन डॊ. संजय भौमिक उनका इलाज कर रहे हैं.
एक्टर की फैमिली से अभी नहीं आया कोई रिएक्शन
मिथुन चक्रवर्ती के परिवार ने अभी तक उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबरों पर कोई रिएक्शन नही दिया है. ना ही अस्पताल ने भी अब तक कोई बयान जारी नहीं किया है. हालांकि इस खबर के बाद से मिथुन के फैंस काफी परेशान हैं और एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here