खबर का असर : स्वस्थ मंत्री पहुंचे मेकाहारा अस्पताल, डॉक्टरों को लगाई फटकार…

रायपुर। राजधानी रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में स्वस्थ मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल को सुचना मिली की नर्सों और पैरामेडिकल स्टाफ लगातार बदतमीजी करता है। इस दौरान मरीजों और उनके परिवारवालों ने अस्पताल के डॉक्टरों और स्टाफ की जमकर शिकायत की। लोगों ने बताया कि इलाज के दौरान डॉक्टर मोबाइल पर लगे रहते हैं। मरीज या उनके परिवारवालों की बात तक नहीं सुनते हैं। नर्सों और पैरामेडिकल स्टाफ लगातार बदतमीजी करता है।
स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल ने जांच के दौरान अस्पताल में भर्ती मरीजों और उनके परिवारवालों से बातकी। एक परिवार ने उन्हें बताया कि वे पिछले एक माह से अस्पताल में उनकी मां का इलाज चल रहा है। कई बार की शिकायत के बाद मां का ऑपरेशन हो पाया। इस दौरान कभी भी पैरा मेडिकल स्टाफ का व्यवहार ठीक नहीं रहा।अस्पताल में डॉक्टरों की बेहद कमी है।
स्वास्थ्य मंत्री ने मेडिसिन वार्ड और आईसीयू में भर्ती मरीजों और उनके परिजनों से भी बात की। इसी दौरान स्वास्थ्य मंत्री से रायगढ़ के सुरेश कुमार पटेल ने बताया कि उनकी मां कैंसर की बीमारी से जूझ रही है। उपचार के लिए एक माह पहले भर्ती कराया। बड़ी मुश्किल से उनका ऑपरेशन हुआ। डॉक्टर मरीजों का ध्यान नहीं रखते। कुछ समस्या बताने पर दूसरे वार्ड या डॉक्टर के पास भेज देते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here