पुरानी रंजिश के चलते युवक पर जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार…

रायपुर। राजधानी रायपुर में आये दिन वारदात का सिलसिला बढ़ते ही जा रहा है. पुलिस लगातार बढ़ते वारदात को रोकने में जुटी हुई है. पर वारदात थमने का नाम ही ही नहीं ले रहा है. ऐसे ही डीडी नगर थाने से पुराने रंजिश के चलते एक युवक पर जानलेवा हमला हुआ है. आरोपी को पकड़कर रिमांड में रखा गया है.
पुलिस से जानकारी मिली है कि दिनांक 23.01.2024 को मामले का पीड़ित शेख अयान उम्र – 19 वर्ष शाम करीबन 07.00 बजे न्यु चंगोराभाठा, शीतला मंदिर के पास अपने दोस्तों के साथ आग ताप रहा था तभी मोहल्ले के चेतन देवांगन, तोरन देवांगन एवं अप्चारी बालक आये और पुराने विवाद की बात को लेकर शेख अयान को मां बहन की गंदी गंदी गाली गुप्तार कर हाथ मुक्का से मारपीट करते हुये जान से मारने की नियत से अपने पास रखे चाकू से सिर, कंधे, गले, पेट, छाति एवं दाहिने जांघ में चोट मारे है .
मामले मे प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया । विवेचना दौरान आरोपीगणो को दिनांक 26-01-24 को पकड़ा गया आरोपियो एंव विधि के साथ संघर्षरत बालक से पूछताछ मेमोरण्डम कथन लिया गया मेमोरण्डम कथनो के आधार पर आरोपियो द्वारा घटना में प्रयुक्त दो बटनदार धारदार चाकू एंव प्रयुक्त मो0सा0 हिरो स्पलेण्डर क्रमांक CG 04 PG 1493 पेश करने पर तथा विधि से संघर्षरत बालक द्वारा घटना में प्रयुक्त एक लकड़ी का बत्ता पेश करने पर जप्त किया गया। आरोपियो को गिरफतार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया ।
अपराध क्र0 – 37/24
धारा- 294,323,307,34 भादवि025,27 आर्म्स एक्ट
नाम आरोपी –
1. रामाकांत कुम्हारे पिता मनोज कुम्हारे उम्र 20 वर्ष पता न्यू चंगोराभाठा थाना डीडी नगर रायपुर
2. चेतन राज उर्फ धमेन्द्र देवांगन पिता टेटकुराम देवांगन उम्र 18 वर्ष पता न्यु चंगोराभाठा थाना डी डी नगर रायपुर
3.अपचारी बालक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here