कवर्धा साधराम हत्याकांड मामले में प्रसाशन की कार्रवाई , मास्टर माइंड के दुकान पर चला बुलडोज़र…

कवर्धा : छत्तीसगढ़ में अब उत्तरप्रदेश की तरह अपराधियों के अवैध ठिकानों पर बुलडोजर चला रही है। बता दे कवर्धा में हुए साधराम हत्याकांड मामले के पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अब गृहमंत्री के जिले में जिला प्रशासन ने इस हतकांड के मास्टर माइंड के अवैध दुकान पर आज सुबह बुलडोजर चलाकर जमीदोंज कर दिया।
जिला प्रशासन की इस कार्रवाई के दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात थी। कवर्धा जिला के लालपुर में हुए साधराम यादव हत्याकांड में पुलिस-प्रशासन ने आज सुबह बड़ी कार्रवाई करते हुए मास्टरमाइंड अयाज खान की दुकान पर बुलडोजर चला दिया है। प्रशासन की इस कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है।
वहीं इस कार्रवाई को लेकर मौके पर लोगों की काफी भीड़ वहां जमा है। उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा के जिले में अपराधियों के घर बुलडोजर चलाने की ये पहली बड़ी कार्रवाई है। बताया जा रहा है कि आज सुबह 8 बजे भारी पुलिस बल के साथ नगरपालिका और जिला प्रशासन की टीम बुलडोजर लेकर कवर्धा के बीचपारा स्थित अयाज खान के घर पहुंची। यहां मकान के सामने अवैधानिक तरीके से बने दुकान पर बुलडोजर चलाकर जमीदोज कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here