रायपुर एयरपोर्ट पर यात्रियों ने जमकर किया हंगामा, कैंसिल हुई इंडिगो फ्लाइट…

रायपुर। राजधानी के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर दिल्ली मुंबई और बंगलुरु की फ्लाइट कैंसिल हो गई। इसके बाद यात्रियों ने जमकर हंगामा मचाया गया। यात्रियो द्वारा बताया जा रहा है कि रायपुर से इंडिगो की 6E 5215 दिल्ली और 6E 0979 बैगलुरू समेत मुंबई की फ्लाइट इंडिगो पहले मौसम खराब होने के कारण देरी से चल रही है। बताया उसके बाद बिना किसी सूचना के तीनों फ्लाइट कैंसल कर दी गई, जिससे तीनों फ्लाइट के यात्रियों ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा मचाया।
यात्रियों के मुताबिक कई लोगों की दिल्ली बैंगलूरू से हांगकांग, दुबई समेत कई कनेक्टिंग फ्लाइट है जो इंडिगो की लापरवाही से छुट जायेगी। रायपुर एयरपोर्ट पर मौजूद इंडिगो कर्मचारियो द्वारा यात्रियों को कोई सही जवाब समेत कोई व्यवस्था नहीं कर रहा था। यात्रियों का कहना है कि पहले सिर्फ इंटरनेशनल फ्लाइट ज्वाइन करने वालो को ही होटल समेत कई अन्य सुविधाएं दे रहे थे लेकिन यात्रियों के जमकर हंगामा करने के बाद सभी को सुविधाए देने को तैयार हुए। इंडिगो की तीनों फ्लाइट कैंसल होने की वजह से ठंड में बडी संख्या में बुजुर्ग महिला समेत बच्चे काफी परेशान हुए।
इतना ही नहीं यात्रियों का आरोप है कि इंडिगो के अधिकारी होटल ले जाने के लिए जबरदस्ती एयरपोर्ट के अंदर से ठंड में बाहर ले आए, लेकिन कई घंटे तक टैक्सियां अरेंज नहीं कर पाए जिससे बच्चो,बुजुर्गो और महिलाओं के साथ आए लोगों की इंडिगो के अधिकारियों से जमकर बहस भी हुई। फिलहाल देर रात तक इंडिगो कर्मचारियो ने यात्रियो को होटल पहुंचाया और बुधवार शाम तक दूसरी फ्लाइट अरेंज करके उनके गंतव्य तक जाने की व्यवस्था की।
इस मामले पर जब इंडिगो के मौजूद अधिकारियों से बात करने की कोशिश की तो कुछ भी बोलने को अधिकृत होने का हवाला देकर बात करने से इंकार कर दिया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here