दुकान में जा घुसा तेज रफ्तार हाइवा, 12 घंटे फंसे रहे चालक-परिचालक, देखें VIDEO…

बलौदाबाजार। जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां रेत से भरा तेज रफ्तार हाइवा दुकान में जा घुसा. हादसा इतना भयानक था कि, दुकान पूरी तरह ढह गई और मलबे के बीच हाइवा फंस गया. वहीं वाहन में चालक और परिचालक बुरी तरह फंसा गए थे. पुलिस ने दोनों को 12 घंटे की जद्दोजहद के बाद बाहर निकालकर अस्पताल रवाना कर दिया है.
जानकारी के अनुसार, पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम वटगन में बीती रात बड़ा हादसा हुआ है. जहां रेत से भरा तेज रफ्तार हाइवा आटोपार्टस के दुकान में जा घुसा, जिससे दुकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. वहीं दुकान का पूरा मलबा हाइवा पर जा गिरा, जिससे चालक परिचालक हाइवा के अंदर ही फंस गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी दीपक झा ने पलारी पुलिस को तत्काल रेस्क्यू करने के निर्देश दिए. जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से चालक और परिचालक को 12 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद वाहन से बाहर निकाल लिया है.
बता दें कि, पूरे प्रदेश में यातायात जागरुकता माह मनाया जा रहा है. वहीं इस तरह के हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.पलारी के वटगन में जहां यह घटना हुई है, इस क्षेत्र में रेत की बड़ी-बड़ी खदानें हैं. जहां से प्रतिदिन हजारों की संख्या में रेत से भरे वाहन गुजरते हैं और इस तरह के कई हादसे इस क्षेत्र में हो चुके हैं. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. वहीं लोगों का कहना है कि रेत खदान संचालकों पर प्रशासन कठोर कार्रवाई करे और चालकों को धीरे चलाने कहे, जिससे इस तरह के हादसे रुक सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here