राजधानी रायपुर एयरपोर्ट बना विवादों का अखाड़ा, टैक्सी ड्राइवर और ओला उबर चालक आपस में भीड़ ,देखे वीडियो…

रायपुर। राजधानी रायपुर एयरपोर्ट विवादों का अखाड़ा बना हुआ है आए दिन कभी निजी सर्विस एजेंसी के साथ यात्रियों की मारपीट होती है तो कभी टैक्सी ड्राइवर और ओला उबर चालक आपस में भीड़ हो जाते हैं वहीं बीते दिनों एयरपोर्ट में चाकू बाजी तक की नौबत आ गई जिसके बाद अब रायपुर पुलिस सख्त रवैया इन एयरपोर्ट में टैक्सी चालन करने वाले लोगों पर अपने लग गई.वहीं रायपुर ग्रामीण एएसपी ने फटकार लगाते हुए अब एयरपोर्ट के गेट के सामने वाहन लगाए जाने पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है।
बता दे हाल ही में यात्रियों के सामने ही ओला उबर टैक्सी सेवा से जुड़े ड्राइवर और मालिको के बीच सवारी लेने को लेकर जमकर गाली गलौज और मारपीट हुई। ये तमाम शिकायते राजधानी रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल तक पहुंची उन्होंने एएसपी स्तर के अधिकारी को व्यवस्था सुधारने की जिम्मेदारी दी है। इसके बाद पुलिस टीम न केवल एयरपोर्ट पहुंची बल्कि वहां पहुंचने के तमाम रास्तों पर जांच-पड़ताल के जरिये टैक्सी वालों पर दबाव बढ़ा दिया है।
चाकूबाजी होने के मद्देनजर विवाद के दायरे में आए टैक्सियों की जांच की गई और नियमों का उल्लंधन पाए जाने पर जुर्माना भी किया।एएसपी ग्रामीण नीरज चंद्राकर ने सीधे चेतावनी दी है कि सवारी लेने कोई भी एयरपोर्ट के अंदर नहीं जाएगा,यात्री फोन करेंगे वही सवारी लेकर अंदर से निकलेगा वही गाड़ियों में हथियार होने की सूचना के बाद जांच पड़ताल भी जारी है। गुंडागर्दी, यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार और झगड़े-हंगामे हुए और अव्यवस्था फैली तो कड़ी कानूनी कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here