मांझे से कट गई सैनिक की गर्दन ,ड्यूटी से घर जाने के दौरान हुई दर्दनाक मौत…

हैदराबाद : हैदराबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहाँ पतंग के धागे से कथित तौर पर गला कटने के कारण एक मोटरसइकिल सवार सैनिक की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी और कहा कि यह घटना तब घटी जब सैनिक फ्लाईओवर से गुजर रहा था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना शनिवार शाम की है जब करीब 30 वर्षीय सेना का जवान ‘मांझे’ के संपर्क में आ गया जिससे उसका गला कट गया और खून बहने लगा।
अधिकारी ने कहा, ‘‘सैनिक के गले में चोट लगी थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।” अधिकारी ने बताया कि सैनिक आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम का मूल निवासी था और यहां सैन्य अस्पताल में चालक के रूप में कार्यरत था। लंगर हाउस पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।
28 वर्षीय कोटेश्वर रेड्डी की पत्नी ने अपने पति के शव को आंध्र प्रदेश स्थित आवास पर भेजने के लिए एक एनओसी जारी करने का अनुरोध किया है. उन्होंने पति के शव को सड़क मार्ग के रास्ते हैदराबाद से विशाखापत्तनम भेजने का आग्रह किया, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है और दोषियों की तलाश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here