तीन बदमाशों ने पुलिस पर किया हमला, आरोपी गिरफ्तार…

राजनांदगांव। बसंतपुर थाना क्षेत्र में चौपाटी मोड पर वाहनों की चेकिंग के दौरान ट्रैफिक निरीक्षक और जवानों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने एक जवान की वर्दी तक फाड़ दी। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल, घटना गुरुवार रात 8.30 बजे की है। पुलिस द्वारा नियमों का उल्लंघन पाए जाने पर चालानी कार्रवाई का विरोध करने के बाद आरोपियों ने मारपीट की थी। पुलिस ने बताया कि ट्रैफिक निरीक्षक अजय खेस जवानों के साथ चौपाटी मोड़ के पास पाइंट लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी वहां बाइक क्रमांक बीआर 02 वाय 9755 से तीन युवक पहुंचे।
पुलिस ने उन्हें तीन सवारी होने पर रोका। वहीं बाइक चला रहे नवीन शर्मा नाम के युवक की ब्रेथ एनालाइजर से जांच भी की गई। जांच में उसके शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा तैयार कर चालान किया, लेकिन नवीन ने पंचनामा में साइन करने से मना कर दिया। पुलिस ने जब इसके लिए दबाव बनाया तो नवीन और उसके साथी रामकिलकर राय और मुकेश सिंह ने निरीक्षक अजय खेस से मारपीट शुरू कर दी। वहीं मौके पर मौजूद एक अन्य जवान की वर्दी फाड़ दी। पुलिस के साथ मारपीट, गाली गलौज और सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने के आरोप में पुलिस ने नवीन सहित उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाड पर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here