लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल अल्पकालीन दौरे पर मरवाही पहुँचे…

गौरेला पेंड्रा मरवाही : गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में मंत्री बनने के बाद श्याम बिहारी जायसवाल मनेंद्रगढ़ से मरवाही होते हुए रायपुर के लिए निकलते हुए अपने अल्प कालीन दौरे में मरवाही में रुके जहां भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। मरवाही के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में मंत्री जी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।
इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि अभी 2 दिन पहले ही मुझे मंत्री पद मिला है अब मंत्रालय में जाकर पिछली सरकारों की स्वास्थ्य से जुड़ी सभी योजनाओं का बारीकी से परीक्षण किया जाएगा जो योजनाएं उपयोगी है वह आगे भी चलेगी और जो अनुपयोगी है उसमें सुधार किया जाएगा।
वही उन्होंने मरवाही सहित जिले में बदहाल स्वास्थ्य सुविधाओ को लेकर कहा है मोदी जी की गारंटी के अनुसार गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले से लेकर बस्तर तक हर जगह स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार किया जाएगा,,, छत्तीसगढ़ में काफी स्वास्थ्य सुविधा हमने 5 सालों में जो स्वास्थ्य सुविधा ठप हुई है उसका विस्तार करेंगे। वही लगभग 1 घण्टे मरवाही में रुकने के बाद श्याम बिहारी जायसवाल मरवाही से रायपुर जाने को रवाना हो गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here