रस्सी से गला घोटकर पति ने की पत्नी की हत्या , आत्महत्या का रूप देने पेड़ से फंदे पर लटकाया था शव…

कांकेर। जिले में पटौद गांव में हुए एक महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया है, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पहले पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या की फिर इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया था। कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।

एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि, आरोपी मणिकांत शादी के बाद से ही अपनी पत्नी के साथ नही रहना चाहता था और दोनो के बीच इसी बात को लेकर विवाद होता था, महिला अनुपा ने कई बार समाज में भी इस बात की शिकायत की थी लेकिन कोई हल नहीं निकल पाया था।
एसपी के अनुसार, 24 दिसम्बर को भी सामाजिक बैठक रखी गई थी, जिसमे शामिल होने मणिकांत नारायणपुर से आया था और अपनी पत्नी को किसी बहाने से अपने साथ सुनसान नदी के किनारे पर ले गया और वहां रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया, ताकि लोगों को लगे कि महिला ने आत्महत्या की है और वह खुद नारायणपुर भाग गया था।
महिला के शव को संदिग्ध अवस्था में पाकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो मृतिका के पति के दुर्व्यवहार की बात सामने आई, जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी मणिकांत कुंजाम नारायणपुर जिले में पोस्ट ऑफिस में संविदाकर्मी के रूप में पदस्थ है। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here