नक्सल प्रभावित इलाकों में भाजपा नेता केदार कश्यप का तूफानी चुनाव प्रचार, सैकड़ों कोंग्रेसी कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन…

नारायणपुर। भाजपा प्रत्याशी और पूर्व कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने नक्सल प्रभावित इलाकों का दौरा कर ग्रामीणों से वोट करने की अपील की है। केदार कश्यप आज अपने चुनावी दौरा कार्यक्रम के अंतर्गत धौड़ाई, सुलेंगा,  कन्हार गांव,महिमा गांव, आतर गांव, तारा गांव, गोरदंड, कांकेर बेड़ा, और छोटे डोंगर में सभाओं को संबोधित कर अपने पक्ष में वोट मंगा, और जमकर मौजूदा कांग्रेस सरकार पर हमलावर रहे हैं।
केदार कश्यप और भारतीय जनता पार्टी के कार्यों से प्रभावित होकर छोटे डोंगर सभा में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। जिसमे बड़ी संख्या में युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ली और आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने का भरोसा दिया है। भाजपा प्रवेश करने वाले ग्रामीणों ने क्षेत्र में जर्जर सड़क, खस्ता हाल स्वास्थ्य सुविधा के खिलाफ जमकर आवाज बुलंद की है।
वही भाजपा नेता केदार कश्यप ने कांग्रेस के कार्यो को लेकर कहा कि जिस तरीके से यहाँ की सड़को को पूरी तरह से बर्बाद करके छोड़ दिया है.कांग्रेस पार्टी से लोग त्रस्त है. कांग्रेस के इस दोहरे मापदंड से एक तरफ तो कांग्रेस पार्टी और उनकी सरकार प्रियंका गाँधी के लिए फूल की सड़क बना देती है. और हमारे लिए धूल की सड़क बनाती है. गढ़े पे तब्दील हो चूका पूरा सड़क और कांग्रेस को इस ओर ध्यान देना चाहिए .
कोंग्रेस ने इसके लिए कभी कोशिश नहीं की और अभी भी ये लोग घड़याली आशु बहा रहे है. इनका अब नहीं चलने वाला है. दूसरी ओर यहाँ पर जो स्थानीय भर्ती को लेकर भयंकर आक्रोश है. युवा बेरोजगार है उनको ना बेरोजगारी भत्ता मिल रहा है और जो स्थानीय बेरोजगार लोग जो प्राथमिकता था यहाँ पर नौकरी में पूरी तरीके से इस सरकार ने खत्म कर दिया है. लोग चाहते है उनको रोजगार प्राप्त हो उनको नौकरी मिले .
लेकिन सरकार यहाँ के लोगों को प्राथमिकता नहीं दे रही है. भारतीय जनता पार्टी की सरकार आएगी तो यहाँ के स्थानीय लोगों को प्राथमिकता देगी और इसके साथ साथ जो आवास प्रधानमंत्री इन लोगों ने 5 वर्षो तक नहीं बनाया उस आवास को पुनः भारतीय जनता पार्टी प्रारम्भ करेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here