CG Political News: सीएम ने बीजापुर दौरे के पहले खुर्सीपार हत्याकांड को लेकर बीजेपी पर किया पलटवार…

CG Political News: सीएम भूपेश बघेल अपने दौरा कार्यक्रम के तहत बीजापुर के लिए रवाना हुए। इस दौरान उनके द्वारा बीजापुर वासियों को करोड़ों के विकासकार्यों की सौगाते दी जाएगी। सीएम ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कार्यक्रमों की जानकारी दी। साथ ही भिलाई के खुर्सीपार में पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाने पर हुई हत्या की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए बीजेपी पर निशाना साधा।
करोड़ों के विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण
CG Political News: सीएम भूपेश बघेल बीजापुर के लिए रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा करते हुए कार्यकमों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीजापुर में गारमेंट फैक्ट्री, सेन्ट्रल लाइब्रेरी और लोहा डोंगरी उन्नयन कार्य का लोकार्पण किया जायेगा। साथ ही कलेक्ट्रेट परिसर में छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा का अनावरण किया जायेगा। इसके बाद मिनी स्टेडियम में आयोजित भरोसे का सम्मलेन कार्यक्रम को सभा के माध्यम से संबोधित किया जायेगा।
बीजेपी के बयान पर किया पलटवार
CG Political News: इस अवसर पर सीएम बघेल ने भिलाई के खुर्सीपार क्षेत्र में पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाने पर एक युवक हुई निर्मम हत्या को दुर्भाग्य पूर्ण बताते हुए कहा कि इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने इस मुद्दे पर बीजेपी के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि जबरदस्ती घटना को धार्मिक रूप दिया जा रहा है। भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है, इसलिए इस घटना को साम्प्रदायिक रूप दे रही है।

ये भी पढ़े:- CG Crime News: खुर्सीपार हत्या के विरोध में दुर्ग – भिलाई बंद, पाकिस्तान मुर्दाबाद बोलने पर युवक की हत्या…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here