CG political News : CM भूपेश बघेल ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- भाजपा सरकार किसान विरोधी है…

CG Political News : छत्तीसगढ़ में जल्द ही चुनाव होने वाले है और इसके चलते आरोप और प्रत्यारोप का दौर भी बना हुआ है। इस कड़ी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए उसे किसान विरोधी बताया है। उन्होंने धान खरीदी को 61 लाख मेट्रिक टन करने के फैसले को किसानो के खिलाफ कहा है | साथ ही उन्होंने bio matrics वाली व्यवस्था पर भी अपनी बात रखा है ।
उत्तर प्रदेश की धान खरीदी में नंबर 1 वाली बात पर कसा तंज
CG Political News:  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज केंद्र सरकार के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा की केंद्र की भाजपा सरकार किसान विरोधी है। उन्होंने कहा की धान खरीदी को 81 लाख से 61 लाख मेट्रिक टन करने का फैसला किसानो के विरोध में है। ये सरकार जानबूझ कर ऐसा कर रही है । साथ ही उन्होंने उत्तरप्रदेश को धान खरीदी में नंबर 1 बताये जाने वाली बात पर कहा की वो चुनाव के समय वहा गए थे। वह कौन धान खरीदता है , कौन बेचता हैं इसका कोई अता- पता ही नही मिलता है । मुख्यमंत्री ने धान खरीदी में bio matrics की व्यवस्था को किसानों को परेशान करने वाला बताया है। उन्होंने कहा की हमारी भूगोलिक स्थिति ठीक नही है | यहाँ दूरस्थ स्थान और जंगल के इलाके ज्यादा है | ऐसे में सर्वर डाउन होने पर किसान परेशान हो जायेंगे।
छत्तीसगढ़ की स्थापन की शुरुआत कांग्रेस ने की : भूपेश बघेल
CG Political News: भाजपा के छत्तीसगढ़ की स्थापना अटल जी ने की है वाली बात पे मुख्यमंत्री ने पलट वार करते हुए कहा की भाजपा ने सिर्फ चुनाव में वादा किया था | छत्तीसगढ़ की स्थापना कांग्रेस की उस समय की तत्कालीन मध्य प्रदेश सरकार के प्रस्ताव के बाद हुई थी | उन्होंने कहा की छत्तीसगढ़ की स्थापना की शुरुआत हमने की थी |

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here