Political News : आप पार्टी ने जारी किया गारंटी कार्ड एप, जिस पर हरदीप सिंह मुंडिया का सामने आया बयान …

Political News : रायपुर में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल द्वारा जारी किये गए गारंटी कार्ड का एप लांच किया। साथ ही प्रदेशवासियों के लिए एक नंबर जारी किया गया है, जिसमें मिसकॉल करते ही लोगों को ओटीपी मिलेगा और वो सीधे गारंटी कार्ड एप से जुड़ जायेंगे। पंजाब के विधायक एवं प्रदेश प्रभारी हरदीप सिंह मुंडिया ने इस एप के माध्यम से जन – जन तक अरविन्द केजरीवाल के गारंटी कार्ड को लोगों तक पहुँचाने और पार्टी से जोड़ने की बात कही है।

हरदीप सिंह मुंडिया का बयान

आप पार्टी के पंजाब विधायक एवं प्रदेश प्रभारी हरदीप सिंह मुंडिया ने कहा कि 19 अगस्त को दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान सिंह ने छत्तीसगढ़ का दौरा किया था, इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ वासियों के लिए गारंटी कार्ड जारी करते हुए 9 बड़ी घोषणाएं की थी, जिसके लिए नंबर और एप लांच किया गया है।
दिल्ली और पंजाब में भी इसी तरह की रणनीति के तहत चुनाव लड़ा गया था, जिसमे पार्टी को जीत मिली थी । उनका कहना है कि सभी पार्टियां अपनी घोषणा पत्रों में वादा करने के बाद उसे पूरा नहीं करती, लेकिन दिल्ली और पंजाब में आप की सरकार बनने से सारे गारंटी को पूरा किया जायेगा और छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के बाद केजरीवाल द्वारा दिए गए गारंटी को भी तत्काल पूरा किया जायेगा।
इंडिया गठबंधन के सवाल पर बयान 
दिल्ली में इंडिया गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ईडी के सहारे देश में लोकतंत्र को ख़त्म करने में लगा है, इसलिए आप को इंडिया गठबंधन से जुड़ना पड़ा। आप ने केवल कांग्रेस से ही नहीं और भी 26 पार्टियों से गठबंधन किया है । वही उन्होंने केजरीवाल को भविष्य का पीएम बताया है। उन्होंने छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि यहां किसी भी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं किया जायेगा, आप पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी को चुनावी मैदान पर उतारेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here