CG Political News: मल्लिकार्जुन खड़गे के दौरा को लेकर भाजपा का हमला, कहा- खड़गे के आगमन पर कांग्रेस कोई तैयारी नहीं करती

CG Political News: भाजपा ने कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के छत्तीसगढ़ दौरे पर हमला बोला है। भाजपा के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने खड़गे के राजनांदगांव दौरे को लेकर कहा कि मल्लिकार्जुन मात्र एक प्रतिकात्मक अध्यक्ष है। कांग्रेस उनके दौरे से कोई मतलब नहीं रखता, इसलिए उनके छत्तीसगढ़ आगमन पर किसी तरह की कोई तैयारी नहीं की जाती।
CG Political News: अजय चंद्राकर ने कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के राजनांदगांव दौरे को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और उनके परिवार के छत्तीसगढ़ आगमन पर जगह – जगह विज्ञापन लगाकर तैयारियां की जाती है, लेकिन खड़गे के दौरे को लेकर कोई तैयारी नहीं की जाती। पिछले बार उनके जांजगीर – चांपा जिले के दौरे को लेकर भी किसी तरह की कोई तैयारी नहीं की गई थी, इसलिए कहा जा सकता है कि कांग्रेस को खड़गे के दौरे से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि खड़गे के इस दौरे से कांग्रेस का एक वोट भी नहीं बढ़ने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here