Rahul Gandhi in Chhattisgarh: राहुल गांधी ने रायपुर पहुंचकर युवाओं में भरा जोश, युवा मितान सम्मलेन लाखों युवाओं को किया संबोधित

Rahul Gandhi in Chhattisgarh: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी राजीव युवा मितान सम्मलेन में शामिल होने राजधानी रायपुर पहुंचे। इस दौरान राहुल गाँधी ने नवा रायपुर के राज्य उत्सव मैदान पहुंचकर लाखों युवाओं में जोश भरा। कार्यक्रम का शुभारंभ छत्तीसगढ़ महतारी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर राजकीय गीत अरपा पैरी के धार से किया गया। इसी कड़ी में राहुल गांधी ने 2 हजार नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र जारी कर कॉफी टेबल – वायदे से ज्यादा पुस्तक का विमोचन किया। साथ ही छत्तीसगढ़ के सभी 5 संभागो में उत्कृष्ट कार्य करने वाले युवा मितानों को सम्मानित किया। इस अवसर पर राहुल गाँधी और सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र की मोदी सरकार और रमन सिंह पर जमकर निशाना साधा।
युवाओं को बब्बर शेर और शेरनी की दी संज्ञा

Rahul Gandhi in Chhattisgarh: राहुल गाँधी ने राजीव युवा मितान सम्मलेन में नवा रायपुर पहुंचकर जमकर हुंकार भरी। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए युवाओं को बब्बर शेर और शेरनी की संज्ञा दी। उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी चुनाव में हर बार जाती, धर्म , हिंसा और नफ़रत की राजनीती करके सत्ता हासिल करने की कोशिश करती है। कुछ महीने पहले कर्नाटक के चुनाव में भी भाजपा ने यही खेल खेला था, लेकिन वहां की जनता ने एकजुट होकर पूरी ताकत के साथ कांग्रेस को जीत दिलाई। उन्होंने मोदी और अडानी के संबंधो पर हमला बोलते हुए कहा कि देश का सारा पैसा विदेशों में निवेश करके वहां से शेयर ख़रीदा जा रहा है और इससे फायदा मोदी के पूंजीपति साथियों को पहुँच रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी अडानी मामले में जांच क्यों नहीं कराती, क्योंकि जांच में तथ्य सही पाए गए तो उससे किसका नुकसान होगा, मोदी को बखूबी पता है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद देश का पैसा सिर्फ आम जनता की जेब में जायेगा, विदेशों में नहीं। वही राहुल गांधी ने युवाओं में जोश भरते हुए उन्हें आने वाले समय का बड़ा राजनेता बताया।

ये भी पढ़िए- राहुल गाँधी ने ट्रक में किया सफर, देखे तस्वीरें…

बीजेपी देश में दंगा और नफरत फैलाने का कर रही काम : CM बघेल

Rahul Gandhi in Chhattisgarh: वही सीएम भूपेश बघेल ने भी भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ का लोहा खदान और कोयला खदानों को अडानी के हाथों में कांग्रेस नहीं दे रही है, इससे बौखलाकर मोदी सरकार प्रदेश में कांग्रेसियों के घर ईडी और आईटी से कार्रवाई करवा रही है। इस दौरान उन्होंने सरकारी कर्मचारियों के स्टॉय फंड को ख़त्म करने की भी घोषणा की है। साथ ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार फिर से बनने पर 12 से 15 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कही है। बघेल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश की बागडोर ऐसे हाथों में चले गई है, जिसे सिर्फ नफरत फ़ैलाने और दंगा भड़काने का काम आता है, इसलिए युवाओं के ऊर्जा से देश में नै क्रांति का विकास होगा।

ये भी पढ़िए- राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- भगवान को भी भ्रमित कर सकते हैं मोदी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here