Bollywood News: तमन्ना भाटिया ने वीडियो शेयर कर दिखाई अपने फिल्म इंडस्ट्री में 18 साल की जर्नी…

Bollywood News: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को कौन नहीं जानता। वो साऊथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री कि जानी- मानी एक्ट्रेस है। उन्होंने आज फिल्म इंडस्ट्री में अपने 18 साल पूरे कर लिए है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपनी पूरी जर्नी की झलक दिखाई है। वीडियो में तमन्ना की फिल्में बाहुबली, जेलर, बाहुबली 2, लस्ट स्टोरीज-2 के क्लिप्स नजर आए।
एक्टिंग को बताया पहला प्यार

https://www.instagram.com/reel/Cwo8TD8oQgF/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो को शेयर करते हुए तमन्ना ने एक लम्बा चौड़ा कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा- ‘टीनेजर के सपनों से लेकर एडल्ट फीलिंग्स तक। मुश्किल में पड़ी एक लड़की और बगल की अगले दरवाजे की लड़की से लेकर एक बदमाश बाउंसर और अब एक निडर इंवेस्टीगेटर तक। ये सफर काफी शानदार सफर रहा है। अपने पहले सच्चे प्यार एक्टिंग के साथ अनंत काल की इस यात्रा में 18 साल लग गए’। तमन्ना ने आगे लिखा- ‘इन अद्भुत यादों को याद करने के लिए कुछ समय मिला और मैं इसे आप सभी के साथ शेयर करना चाहती थी। जिन्होंने इस सपनों के सफर में मेरा सबसे ज्यादा साथ दिया है। शुक्रिया और मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं’।
2005 में किया था बॉलीवुड डेब्यू
तमन्ना भाटिया ने फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से साल 2005 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने साउथ फिल्मों में काम कर खूब शोहरत हासिल की है। बता दें, तमन्ना को प्रभास की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ से एक अलग पहचान मिली। इस फिल्म में उन्होंने लीड रोल निभाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here