Political News : कांग्रेस कार्यालय के राजीव भवन में चुनाव घोषणा पत्र समिति की दूसरी बैठक हुई संपन्न…

Political News : प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में चुनाव घोषणा पत्र समिति की दूसरी बैठक रखी गई। इस दौरान घोषणा पत्र को लेकर महिलाओं के सुझाव के लिए एक टीम का गठन किया गया है। चुनाव घोषण पत्र समिति के 3 महिला सदस्यों के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है, जिनके द्वारा सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाकर महिलाओं से घोषणा पत्र के लिए सुझाव लिया जायेगा।
बैठक में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने आम जनता द्वारा दिए गए सुझाव की जानकारी मांगी। साथ ही चुनाव घोषणा पत्र समिति के सदस्यों से सुझाव मांगकर सभी विषयों पर विचार – विमर्श किया। इस दौरान कुमारी सैलजा ने कहा कि आगामी चुनाव के लिए पार्टी ने सभी समितियों का गठन कर दिया गया है। चुनाव घोषणा पत्र बनाने के लिए प्रदेशवासियों से उनका विचार लिया जा रहा है। समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अकबर ने बताया कि बैठक में महिलाओं का सुझाव जानने के लिए एक महिला टीम का गठन किया गया है, जिनके द्वारा 4 सितंबर तक महिलाओं के सुझाव को समिति तक रखा जायेगा। हेमा देशमुख, वाणी राव और शेषराज हर्वन के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है।

प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा का  चुनाव घोषणा पत्र पर बयान 
कुमारी सैलजा ने भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस पर पूरा भरोसा है। कांग्रेस ने अपने पांच साल के कार्यकाल में सभी समुदाय और सभी वर्गों के लिए कुछ न कुछ किया है। जबकि भाजपा ने अपने 15 साल के कार्यकाल में आम जनता को केवल लुभावने सपने दिखाकर ठगने का काम किया है। भाजपा ने आम जनता की जेब में 15 लाख रुपये डालने का वादा किया था, लेकिन 15 साल बीत जाने के बाद भी कुछ नहीं किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here