CG NEWS : बीजेपी ने प्रदेश में डेंगू और डायरिया फैलने का जिम्मेदार कांग्रेस सरकार को ठहराया…

CG NEWS : छत्तीसगढ़ में इन दिनों डेंगू और डायरिया का कहर जारी है। वही इस मामले को अब लेकर राजनैतिक सरगर्मी तेज हो गई है। बीजेपी ने प्रदेश में डेंगू और डायरिया फैलने का जिम्मेदार कांग्रेस सरकार को ठहराया है। उनका कहना है कि भूपेश सरकार की वादा खिलाफी के चलते स्वास्थ्य विभाग से जुड़े सभी लोग बार -बार हड़ताल पर जा रहे हैं, जिसके चलते ना ही इन संक्रामक बिमारियों से निपटने के लिए कोई तैयारी हो पा रही है और ना ही मरीजों को ठीक ढंग से इलाज हो पा रहा है।
भाजपा ने अनिश्चित कालीन हड़ताल पर बैठे संयुक्त स्वास्थ्य कर्मचारी संघ की मांग को जायज बताते हुए  इसके लिए भूपेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। बीजेपी मीडिया प्रमुख अमित चिमनानी का कहना है कि स्वास्थ्य कर्मचारी नियमितीकरण, वेतनविसंगति और कोरोना काल का अतिरिक्त भत्ता देने सहित अन्य मांगों को लेकर दिन – रात हड़ताल पर बैठे हुए है। वही सीएम भूपेश बघेल उनसे मुलाकात करना छोड़कर दिल्ली में प्रेसवार्ता कर कांग्रेसियों के भ्रष्टाचार को छुपाने में लगे हुए है। भूपेश बघेल ने पिछले विधानसभा चुनाव में इन स्वास्थ्य कर्मचारियों को नियमित करने और उनकी वेतनविसंगति दूर करने का वादा किया था।
साथ ही कोरोना काल में इन्हे भगवान का दर्जा देते हुए अतिरिक्त भत्ता देने का भी वादा किया था, लेकिन उसे अब तक पूरा नहीं किया गया। वही भूपेश सरकार ने प्रदेश के संवेदनशील क्षेत्रों में हवाई एंबुलेंस चलाने का दावा किया था, लेकिन लोग खाट पर मरीजों को लेजा रहे है। यही नहीं अंबिकापुर तो में एक बाप द्वारा अपनी बेटी को कंधे पर लादकर अंतिम संस्कार के लिए शमशान ले जाते देखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here