CG Crime News: अवैध शराब के साथ पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार…

CG Crime News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने शासन के मंशानुसार समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों, थाना प्रभारियों सहित प्रभारी एण्टी क्राईम एवं साईबर यूनिट को अन्य राज्यों से आने वाले शराब की तस्करी रोकने के साथ ही अवैध रूप से शराब की खरीदी-बिक्री करने वाले लोगों के संबंध में पतासाजी कर कार्यवाही करने निर्देशित किया गया है। जिसके तारतम्य में रायपुर पुलिस सहित थाना प्रभारियों द्वारा इस संबंध में सूचना संकलन कर मुखबीर लगाने के साथ ही अन्य माध्यमों से भी जानकारी एकत्रित किए जा रहे है।
इसी कड़ी में कल थाना उरला पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना उरला क्षेत्रांतर्गत नंदी मूर्ति के पास, बुधवारी बाजार बीरगांव में एक व्यक्ति सफेद प्लास्टिक के बोरी में अवैध शराब बिक्री हेतु रखा है। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी उरला के नेतृत्व में थाना उरला पुलिस की टीम द्वारा मुखबीर द्वारा बताए हुलिये के व्यक्ति को चिन्हांकित कर पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम ईश्वर उर्फ छोटा निर्मलक पिता खेलू निर्मलकर बताया। और पता त्रिमूर्ति नगर बीरगांव थाना उरला रायपुर का होना बताया।
टीम के सदस्यों द्वारा उनके पास रखें प्लास्टिक के बोरी का तलाशी लेने पर बोरी में देशी मसाला शराब पाया गया। शराब रखने के संबंध में वैध दस्तावेज की मांग करने पर उसकेे पास दस्तावेजन होने पर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध रूप से रखे 33 पौवा देशी मसाला शराब जप्त कर लिया गया। जिसकी कीमत लगभग 3630 रूपये है। आरोपी के विरूद्ध थाना उरला में अपराध क्रमांक 318/23 धारा 34(2) आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here