CG Crime News: मछली पकड़ने गए थे दो युवक, खेत में संदिग्ध हालत में मिली दोनों की लाश

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में दो युवकों की लाश संदिग्ध हालत में मिली है। दोनों युवक घर से गुरुवार की शाम मछली मारने के लिए निकले थे। इसके बाद दोनों घर नहीं पहुंचे। दूसरे दिन उनकी लाश खून से लथपथ मिली। पुलिस इस केस की जांच कर रही है। मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही इसका खुलासा हो सकेगा।
जानकारी के अनुसार बसंतपुर गांव से लोग शुक्रवार की सुबह टहलने के लिए निकले थे। मोगरा माला खार में दोनों का शव एक ही जगह पर पड़ा मिला। दोनों की पहचान गांव के ही राजेश यादव (40) लखन कैवर्त्य (45) के रूप में की। फिर इस घटना की जानकारी उनके परिजनों के साथ ही पुलिस को दी गई। जांच के दौरान पता चला कि एक मृतक के चेहरे से खून निकला हुआ था और दूसरे का शव जला हुआ और कान से खून निकला था।
मछली मारने के लिए निकले थे दोनों
पूछताछ में परिजनों ने बताया कि गुरुवार करीब सात बजे राजेश और लखन टॉर्च और डंडा लेकर घर से निकले थे। परिजन रात में उनके आने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन, दोनों नहीं पहुंचे। इससे परेशान परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। देर रात तक उनकी तलाश की गई। लेकिन, उनका कुछ पता नहीं चला। दूसरे दिन उन्हें इस घटना की जानकारी मिली।
खेत में करंट लगने से मौत की आशंका
बताया जा रहा है कि दोनों युवकों के पैर में जलने के निशान मिले हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि बिजली करंट लगने से उनकी मौत हुई होगी। जिस जगह पर लाश पड़ी थी, वहां से कुछ दूर खेत में गांव के ही चिंताराम उसके पिता जेठूराम कैवर्त्य ने बाड़ी में करंट लगा दिया था। ताकि, वहां जानवर न आ सके। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस उन्हें पकड़कर पूछताछ कर रही है।
पोस्टमॉर्टम से खुलेगा मौत का राज
पचपेड़ी टीआई विवेक तिवारी का कहना है कि दोनों मृतकों के शव को देखकर आकाशीय बिजली के चपेट में आने से मौत होने की संभावना है। हालांकि, अभी यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो सका है। बिजली करंट से भी मौत होने की आशंका है। फिलहाल, पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here