CRIME NEWS : 50 साल की महिला के साथ 15 साल छोटा युवक ने एक साल तक किया रेप…

CRIME NEWS : इंदौर के एमआईजी इलाके से बड़ी खबर सामने आयी है , 50 साल की महिला से 15 साल छोटा युवक एक साल तक रेप कर रहा था। महिला ने शनिवार देर रात युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। युवक ने महिला का अश्लील वीडियो बनाया था , और जिसके जरिये लगातार उसे ब्लैकमेल करता रहा। इतना ही नहीं आरोपी धर्म बदलकर अपने साथ रखने का दबाव बना रहा था। जिससे परेशान महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराया । पुलिस के मुताबिक आरोपी को रविवार के दिन कई जगह तलाशा गया लेकिन वह कहीं नहीं मिला।
एमआईजी पुलिस ने इलाके में रहने वाली 50 साल की एक महिला की शिकायत पर जावेद (35) पुत्र अब्दुल पठान निवासी गोसर कॉलोनी खजराना के खिलाफ रेप ओर ब्लैकमेल करने के मामले में केस दर्ज कराया है। महिला के परिवार के लोगों ने वरिष्ठ अधिकारियो से शिकायत की। जिसके बाद पीड़िता के बयान लेने के बाद उसका मेडिकल कराया गया। आरोपी ने महिला को अपने साथ रहने के लिये दबाव भी बनाया।
महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि काम के दौरान ,आरोपी जावेद से पहचान हुई। जून 2022 में जावेद पठान उसके घर पहुंचा। वह पति को छोड़ चुकी है, इसलिए वह घर में अकेले बेटे के साथ रहती है। यहां आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। उसने इसी दौरान मोबाइल से वीडियो और फोटो भी बना लिए। आरोपी ये वीडियो-फोटो दिखाकर मुझे धमकाने लगा। कहता था अब उसके हिसाब से काम करना पड़ेगा। अगर वह बात नहीं सुनेगी और किसी को यह बात बताएगी तो वह फोटो वीडियो वायरल कर देगा। महिला ने बताया कि वह उसके बेटे की हत्या कर देगा।
पत्नी बनकर साथ रहने का दबाव बनाया
पीड़िता ने बताया कि कुछ माह पहले जावेद ने उसके बेटे की हत्या करने की धमकी दी। इसलिए उस पर दबाव बनाया कि उसके साथ चलकर खजराना में पत्नी बनकर रहे। बेटे की हत्या के डर से पीड़िता उसके साथ चली गई। इसकी जानकारी महिला ने बेटे को भी नहीं दी गयी थी । मां को घर में नहीं देखकर बेटे ने एमआईजी थाने में मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जब आरोपी जावेद को इस बात का पता चला। तो उसने पीड़िता को भी यह जानकारी दी। तब वह महिला को लेकर थाने पहुंचा और बयान दर्ज कराए। महिला ने कहा कि जावेद के दबाव में मैंने बयान दिए कि मैंने अपनी मर्जी से घर छोड़ दिया था।
जहां काम करती वहां पहुंच जाता
पीड़िता ने पुलिस से कहा कि मैं जहां काम करने जाती वहां जावेद मेरे पीछे पहुंच जाता और हंगामा करता। मुझे जबरदस्ती खजराना इलाके में अपने घर ले जाता। यहां उसके साथ कई बार मर्जी के खिलाफ रेप करता। मैं इसलिये चुप रहती कि वह मेरे वीडियो ओर फोटो मोबाइल में दिखाता और उन्हें वायरल करने की धमकी देता। वह कहता कि बेटे को कहीं भी गोली मारकर जान से खत्म कर देगा। इस बात के चलते उसे चुप रहना पड़ता। मामले में परेशान होकर परिवार को पूरी बात बताई। जिसके बाद अफसरों को मामले की शिकायत की।
पीड़िता के घर में लगाई आग
एमआईजी इलाके में रहने वाली पीड़िता के घर में रविवार को अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। इस दौरान पीड़िता एमवाय अस्पताल में मेडिकल के पहुंची थी। आग की जानकारी बेटे को लगी तो वह तुंरत अपने घर पहुंचा। आग से घर का काफी सामान जल चुका था। उसने घर पहुंचकर जैसे-तैसे आग बुझाई। बेटे ने आग लगने की घटना की जानकारी पुलिस को दी है। उसका आरोप है कि आग जानबूझकर लगाई गई है। पुलिस पीड़िता के घर के आसपास के सीसीटीवी कैमरों से आगजनी करने वाले की जानकारी जुटा रही है। इधर, पुलिस ने महिला से रेप के आरोपी जावेद के उसके घर पर नहीं मिलने पर उसके परिजन को रात में हिरासत में ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here