विधानसभा कार्यवाही : विधानसभा बैठक में अजय चंद्राकर ने कहा – जब कुत्ते को प्यार से आई लव यू कह सकते है तो इंसान को क्यों नहीं?

विधानसभा कार्यवाही : गुरुवार विधानसभा कार्यवाही में भाजपा विधायक ने पहले तो कवासी लखमा को आई लव यू कहा उसके कुछ समय पश्चात जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का विधानसभा परिषद में आगमन हुआ तो अध्यक्ष चरण दास महंत ने इसका जिक्र किया. जिस सुन अजय चंद्राकर ने भूपेश बाघे को भी आई लव यू कहा.
मुख्यमंत्री जी कहते है कि अजय की पसंद बदल गयी है , कल तक वह मेरी तारीफ करते थे. आज कवासी को आई लव यू कहकर प्यार जाता रहे है.
बीजेपी विधायक पुन्नूलाल मोहिले ने प्रश्न पूछा की आई लव यू क्या है
स्पीकर डॉ. चरण दास महंत ने कहा कि पुन्नूलाल मोहिले ‘आई लव यू’ के एक्सपर्ट हैं। इस पर कांग्रेस के विधायक अरुण वोरा ने कहा कि अजय चंद्राकर की आई लव यू बोलने की उम्र नहीं है | अगर यह आई लव यू बोलते है तो हम क्या करेंगे | जिस पर अजय चंद्राकर ने पलटवार करते हुए कहा है की हम प्यार से किसी को भी आई लव यू बोल सकते है | हम जब एक कुत्ते को लव यू बोल सकते है तो यह तो इंसान है.
विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत से कहा ने अजय चंद्रकार से कहा कि आज आप संतुष्ट नजर आ रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री के आने पर उत्तेजित हो गए। इसके बाद नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया से बृजमोहन अग्रवाल ने सवाल पूछा। इस बीच स्पीकर ने मंत्री से पूछा कि क्या आप आज सदन में देरी से आये हैं? उन्होंने कहा कि अजय चंद्राकर ने आज आई लव यू कहा है। इस पर शिव डहरिया ने कहा कि आई लव यू मुझे नहीं, कुत्ते को कहा है। इस पर भी सदन में ठहाके लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here