Karnataka: बेंगलुरु से 5 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, बड़े धमाके का कर रहे थे प्लान…

Karnataka: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) और केंद्रीय खूफिया विभाग ने संयुक्त अभियान में 5 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी आरोपी बेंगलुरु में बड़े धमाके की योजना बना रहे थे। सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) ने बुधवार को बेंगलुरु से गिरफ्तार आतंकियों के पास से 4 वॉकी-टॉकी, 7 देशी पिस्तौल, 42 जिंदा गोलियां, 2 खंजर, 2 सैटेलाइट फोन और 4 ग्रेनेड बरामद किए हैं।से गिरफ्तार संदिग्धों में सुहैल, जुनैद, उमर, मुदासिर और जाहिद शामिल हैं। शक है कि उनके साथ 2 अन्य संदिग्ध जुड़े हुए हैं। फिलहाल पूछताछ जारी है।

कर्नाटक: 5 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, बेंगलुरु को दहलाने की थी साजिश...फोन, कारतूस और हथियार बरामद - karnataka five terror suspects arrested in bengaluru-mobile

जेल में आतंकियों के संपर्क में आए थे संदिग्ध आरोपी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पांचों संदिग्ध 2017 के एक हत्या के मामले में आरोपी थे और परप्पाना अग्रहारा केंद्रीय जेल में सजा काट रहे थे। इसी दौरान वे आतंकियों के संपर्क में आए थे।सभी आरोपी बेंगलुरु के ही अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं। वो लगातार आतंकियों के संपर्क में बने हुए थे और उन्होंने विस्फोटक बनाने समेत कई तकनीक में प्रशिक्षण लिया था। पूछताछ में पता चला है कि संदिग्धों ने एक टीम भी बनाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here