CG BREAKING NEWS : चित्रकोट जलप्रपात में नाबालिक लड़की ने कूद कर जान देने की कोशिश…….

CG BREAKING NEWS : छत्तीसगढ़ बस्तर जिले में स्थित चित्रकोर्ट जलप्रपात में एक नाबालिग लड़की ने कूद के जान देने की कोशिश की है. जिसका वीडियो सामने आया है, लड़की ने करीबन 90 फिट की ऊंचाई से जम्प किया था , और खुद ही तैरकर वापिस बाहर निकल गई. पूछताछ के दौरान लड़की माता पिता ने बताया कि वह पेरेंट्स के मोबाइल यूज नहीं करने देने से नाराज थी। इसलिए खुदकुशी की कोशिश की।
लोग बचाने के लिए आवाज लगाते रहे, लेकिन वह कूद गई
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, युवती चित्रकोट गांव के पुजारी पारा की रहने वाली है। मंगलवार अचानक वह वाटरफॉल पहुंची। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की वाटरफॉल के बीच एक चट्टान पर खड़ी है।
वहां मौजूद लोग युवती को आवाज देकर रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले कि कोई युवती तक पहुंच पाता देखते ही देखते उफनते वाटरफॉल में वह छलांग लगा देती है। लड़की पानी में कुछ देर तैरती है। फिर करीब 70 फीट पानी के साथ नीचे गिरती है। फिर तैरकर सुरक्षित बाहर निकल आती है।
पुलिस की पूछताछ में हुआ खुलासा
नाबालिग ने पुलिस को पूछताछ मैं बताया कि वह पेरेंट्स से नाराज थी। वे मोबाइल नहीं देते थे। इसलिए सुसाइड करने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि, मेडिकल टेस्ट के बाद नाबालिग को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।
जल प्रपात के आसपास सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं
बारिश की वजह से यह चित्रकोट वाटरफॉल बेहद खूबसूरत दिखता है। इसे देखने के लिए हजारों लोग रोज पहुंचते हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि सैलानियों की सुरक्षा के लिए यहां कोई खास इंतजाम नहीं किया गया है। इससे पहले भी यहां कई बार ऐसे हादसे हो चुके हैं। इस वाटरफॉल ‘मिनी नियाग्रा’ भी कहा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here