हत्या या आत्महत्या : बिजली के खंबे से बंधी मिली बीजेपी नेता की लाश, इलाके में फैली सनसनी

CG NEWS: छत्‍तीसगढ़ के मुंगेली जिले के लोरमी में रहने वाले बीजेपी नेता की लाश बिजली के खंभे से बंधी मिली है। शनिवार की सुबह लोगों ने उनकी लाश देखकर पुलिस को सूचना दी गई। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

जानकारी के अनुसार मुंगेली जिले के लोरमी महामाया मार्ग में रहने वाले शैलेंद्र जायसवाल (40) स्टेट बैंक का कियोस्क संचालित करते थे। इसके साथ ही वे सांसद अरुण साव के प्रतिनिधि थे। शैलेंद्र शुक्रवार की शाम अपने घर से निकले थे। इसके बाद वे घर नहीं लौटे। सुबह उनकी लाश स्टेट बैंक के पीछे खेत में लगे खंभे पर बेल्ट से बंधी मिली। लोगों ने इसकी सुचना तत्काल लोरमी थाने पहुंचकर पुलिस को दी। इस पर लोरमी के थाना प्रभारी गौरव पांडेय सहित तमाम स्टाफ मौके पर पहुंच गए।
मामले को लेकर लोरमी थाना प्रभारी गौरव पांडेय ने बताया कि, खेत में लाश मिलने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या ये सुसाइड का केस लग रहा है। फिलहाल मौत की असल वजह का पता नहीं चल पाया है। इसके लिए फॉरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है। इसके बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। बता दें कि, शैलेंद्र जायसवाल भाजपा के कार्यकर्ता थे और एल्डरमैन भी थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here