BOLLYWOOD NEWS : फिल्म बवाल के प्रमोशन के दौरान जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी के प्रति आभार व्यक्त किया…

BOLLYWOOD NEWS : जान्हवी कपूर फिलहाल वरुण धवन के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘बवाल’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रही है। पांच साल के करियर में उन्होंने अपने अभिनय कौशल को प्रूफ किया है और अक्सर अपनी मां श्रीदेवी के प्रति आभार व्यक्त किया है | जान्हवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ की रिलीज से पहले ही निधन हो गया था।
जान्हवी ने माँ किया जिक्र 
फिल्म बवाल के प्रमोशन के दौरान जान्हवी ने बताया है कि वह श्रीदेवी की मौत के बाद पने आप को कैसे सम्हाला | श्रीदेवी की मौत पूरे देश के लिए एक चौंकाने वाली खबर थी। भारतीय सिनेमा के सबसे पसंददीदा सितारे में से एक थी | आज भी उनके मौत को लोग भुला नहीं सके है। जिसके बाद जान्हवी कपूर को काफी संघर्ष करना पड़ा।

पहली फिल्म शूटिंग के दौरान हुआ था माँ का निधन

मीडिया को दिए इंटरव्यू में जान्हवी कपूर से उनके जीवन के सबसे बड़े संघर्ष के बारे में पूछा गया। जान्हवी कपूर ने श्रीदेवी को खोने के बाद उस वक्त को याद किया है, क्योंकि उस वक्त उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था। यह उसके जीवन की सबसे बड़ी लड़ाई थी। उन्होंने खुलासा किया कि जब वह ‘धड़क’ की शूटिंग कर रही थीं तब उनकी जिंदगी में ये सब चीजें हो रही थीं। वह काम करने की इच्छा खो चुकी थी। जान्हवी के लिए एक तरफ पहली फिल्म से अपनी राह बनाना मुश्किल था, दूसरी तरफ उसके लिए काम करने की ताकत और दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी में पैदा हुई कठिन परिस्थिति।

बवाल’ एक मिडिल क्लास हिस्ट्री टीचर की कहानी

फिल्म ‘बवाल’ में जान्हवी के साथ एक्टर वरुण धवन अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘बवाल’ एक मिडिल क्लास हिस्ट्री टीचर अजीत दीक्षित उर्फ अज्जू की कहानी है। अज्जू अपने शहर के लोगों के बीच घूम-घूमकर झूठी कहानियां सुनाता है और अपनी एक अलग छवि बनाता है। इस झूठी छवि के कारण ही वह एक खूबसूरत लड़की से शादी करता है। वह अपने आप को इन सभी खेलों में उलझा लेता है। इस बीच, अज्जू अपनी पत्नी के साथ यूरोप पहुंचता है। यूरोप जाने के बाद अज्जू को एहसास हुआ कि उसकी पत्नी को कोई समस्या है। उसे चिंता है कि अगर दुनिया को उसकी बीमारी के बारे में पता चला तो उसकी छवि का क्या होगा। फिल्म पूरी तरह से दो लोगों के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बवाल’ 21 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here