Jammu Kashmir: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे चार आतंकी को सुरक्षाबलों ने किया ढेर

जम्मूकश्मीर, 23 जून 2023 : उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे जिसे सुरक्षाबलों नेनाकाम कर दिया है। बता दें कि जिले के माच्छिल सेक्टर के काला जंगल में सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया है।
भारतीय सीमा पर घुसपैठ कर रहे थे आतंकी
कश्मीर जोन पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए बताया कि एक संयुक्त ऑपरेशन में सेना और पुलिस ने कुपवाड़ा के माच्छिल सेक्टर के काला जंगल में चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। आतंकी पीओजेके से भारतीय सीमा की तरफ घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान सुरक्षाबलों ने उन्हें ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों ने संबंधित इलाके को घेर लिया है। मौके पर अभी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।
सुरक्षाबालों ने पहले भी आतंकी घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया था
इससे पहले 16 जून शुक्रवार को भी कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया गया था। शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने पांच पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया गया। नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर रातभर चली मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए। पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सेना के अधिकारी गिरीश कालिया ने बताया कि एलओसी पर जमागुंड इलाके में घुसपैठ की सूचना पर सुरक्षा बलों ने कई जगहों पर मोर्चा लगाया था। इस दौरान रात एक बजे देखा गया कि पांच आतंकी घुसपैठ कर इस पार दाखिल होने की कोशिश कर रहे हैं। सीमा में आने पर आतंकियों को ललकारा गया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई से एक एक कर पांच आतंकी मार गिराए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here