करण जौहर ने शेयर किया ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का नया पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा टीजर

मनोरंजन, 19 जून 2023 : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म नया पोस्टर रिलीज हुआ है। पोस्टर को करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल में शेयर किया है, जिसने आते ही फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। इसके साथ ही करण जौहर ने टीजर की रिलीज डेट भी साझा की है।

20 जून को रिलीज होगा टीजर

https://www.instagram.com/p/CtqUv1eMZ8K/?utm_source=ig_web_copy_link

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पोस्टर में आलिया भट्ट रेड साड़ी में नोज पिन पहने बेहद प्यारी लगीं। वहीं रणवीर सिंह भी रेड आउटफिट में डैशिंग लगे। पोस्टर के मुताबिक, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर कल यानी 20 जून को रिलीज होगा। बता दें कि फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, “प्यार के दौरान की बस केवल शुरुआत हुई है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर कल रिलीज हो जाएगा तो याद रखें। फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की स्टारकास्ट

बता दें कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका अदा करेंगे। फिल्म की बात करें तो इसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया है। इस मूवी के जरिए करण जौहर ने लंबे समय बाद डायरेक्शन में अपना हाथ आजमाया है, ऐसे में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ उनके दिल के और भी करीब है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here