गरियाबंद में एक दिन के लिए कलेक्टर बने शैलेंद्र ध्रुव का निधन, सीएम बघेल ने जताया शोक…

गरियाबंद, 6 जून 2023 : छत्‍तीसगढ़ के गरियाबंदज जिले में एक दिन के लिए कलेक्टर बने शैलेंद्र ध्रुव का अकास्मिक निधन हो गया। शैलेंद्र ध्रुव की सोमवार देर रात तबीयत बिगड़ी गई और उसे सीने में दर्द होने लगा,शैलेंद्र के परिजन उसे रसेला के एक निजी अस्पताल में ले गए जहां शैलेंद्र की तबियत और बिगड़ती चली गई वही देर रात 10:30 को उसकी मृत्यु हो गई। शैलेंद्र का सपना था कि वो कलेक्टर बनेंगे जिस पर मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने एक दिन का कलेक्टर बनाकर शैलेंद्र का सपना पूरा किया था।

बता दें कि 2021 में प्रोजेरिया से पीड़ित मेडकी डबरी के शैलेंद्र ध्रुव को एक दिन के लिए कलेक्टर बनाया गया था, डिप्टी कलेक्टर रुचि शर्मा ने शैलेंद्र को उनके घर लेने पहुंची थी वहींकलेक्टर निलेश क्षीर सागर सारे प्रोटोकॉल का पालन किया। खास बात यह है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल Tele एसपी कान्फ्रेंस में शैलेंद्र ध्रुव को अपने बगल में बैठाया.था सारे उच्च अधियाकारियो से उसकी मुलाकात भी काराई थी।

 

मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने शैलेंद्र धुव्र के निधन पर दुख जताया है। सीएम बघेल ने अपने शोक संदेश में कहा, सुबह दुखद सूचना मिली। शैलेंद्र ध्रुव अब हमारे बीच नहीं रहे. गरियाबंद के छुरा के ग्राम मेडकी डबरी के रहने वाले शैलेंद्र प्रोजेरिया बीमारी से ग्रसित थे। हमने उसकी एक दिन का कलेक्टर बनने की इच्छा तो पूरी कर दी थी लेकिन ईश्वर की कुछ और इच्छा थी। भगवान उसका ख्याल रखें। घर वालों को हिम्मत मिले। ओम् शांति:

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here