महिला इंटर जोनल सीनियर टीम में छत्तीसगढ़ की बेटी का चयन, लगातार 3 मैचों में 3 अर्धशतक लगा सबको चौंकाया…

बिलासपुर : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा आयोजित महिला इंटर जोनलसी नियर वूमेंस क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की क्रिकेटर शिल्पा साहू का चयन किया गया है।
शिल्पा साहू पूरे छत्तीसगढ़ की एकमात्र खिलाड़ी हैं, जिनका चयन इस टूर्नामेंट के लिए किया गया है। वह तीन अर्धशतक मारकर टीम में जगह बनाने में सफल हुई हैं। इसके अलावा, उन्होंने अन्य मैचों में भी बेहतर प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं के नजर में आई हैं।
ऑल इंडिया सीनियर महिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता में शिल्पा साहू ने बेहतर प्रदर्शन किया था, जिसके आधार पर उनका चयन किया गया है। इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की तरफ से खेलते हुए शिल्पा साहू 6 मैचों में 3 बार 50 से अधिक रन बना चुकी है। वह एक बार नॉट आउट की पारी भी खेल चुकी हैं। उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए सेंट्रल जोन की टीम के लिए उनका चयन किया गया है।
12 से 21 फरवरी तक खेली जाएगी
इंटर जोनल प्रतियोगिता 12 फरवरी से 21 फरवरी के बीच हैदराबाद में खेली जाएगी। जिसके प्रदर्शन के आधार पर ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम में खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। इसमें शामिल होने के लिए शिल्पा साहू 10 फरवरी को रायपुर से हैदराबाद के लिए निकल गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here