घर में लगाया था गांजा का पौधा, पुलिस ने छापा मारकर आरोपी सहित फसल की जब्त…

रायगढ़ : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से घर की बाड़ी में गांजा का पौधा लगाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना धरमजयगढ़ एवं पुलिस चौकी रैरूमाखुर्द स्टाफ द्वारा मुखबिर सूचना पर ग्राम जमाबीरा के कटैलपारा में गांजा रेड की कार्रवाई किया गया है। चौकी प्रभारी को सूचना मिली थी कि जमाबीरा का जय कुमार चौहान अपने बाड़ी के पीछे चोरी छिपे गांजा का पौधा लगाकर रखा हुआ है।
सूचना पर गोपनियता बरतते हुए चौकी प्रभारी तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना से अवगत कराकर उनके मार्गदर्शन पर थाना धरमजयगढ़ एवं चौकी रैरूमा के स्टाफ और गवाहों को साथ लेकर जय कुमार चौहान के घर दबिश दिया गया।
जय कुमार चौहान घर पर मौजूद मिला जिसे कार्यवाही की जानकारी देकर उसके मकान और कोला- बाडी की तलाशी ली गई। जय कुमार चौहान के बाड़ी में एक नग मादक पदार्थ गांजा का पेड़ मिला जिसे गवाहों के समक्ष कटवा कर मादक पदार्थ गांजा को बरामद किया गया गांजा का कच्चा पेड़ वजन तक़रीबन 06,480 किलो ग्राम जिसकी कीमत 12960/रू की जप्ती किया गया है।
आरोपी जयकुमार चौहान पिता राम नाथ चौहान (42) साकिन जमाबीरा कटैलपारा चौकी एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई कर आरोपी को रिमांड पर भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here