हॉस्टल की छठी मंजिल से गिरा छात्र सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर, देख के देहल उठेंगे आप…

कोटा : राजस्थान के कोटा में NEET की कोचिंग कर रहे छात्र की हॉस्टल की छठी मंजिल से गिरने से मौत हो गई। कोटा से एक दिल दहला देने वाली इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार छात्र अपने दोस्तों के साथ कमरे की बालकनी में बैठा था. इसी दौरान स्लीपर पहनते समय उसका संतुलन बिगड़ गया और वह हॉस्टल की छठी मंजिल की बालकनी से नीचे गिर गया।अपने दोस्त को इस तरह से खोने के बाद अन्य छात्र भी सदमे में है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक छात्र इंशाशु के दोस्त अभिषेक ने बताया कि छात्र के बिल्डिंग से नीचे गिरनेके बाद उसे फौरन इलाज के लिए दादाबाड़ी स्थित पारीक अस्पताल लेकर पहुंचे थे. जहां पर स्ट्रेचर की मदद से छात्र को अंदर लेजाया जा रहा था, मगर, अस्पताल प्रशासन ने मृतक ईशांशु को एडमिट करने से साफ इनकार कर दिया है. वहीं, दोस्तों का कहना है कि अगर, उसे समय रहते इलाज मिल जाता तो उसकी जान बच सकती थी. हालांकि, अस्पताल प्रशासन ने छात्रों के आरोपों के सिरे से खारिज कर दिया है।

इस मामले में सर्किल अधिकारी (सीओ) अमर सिंह ने कहा, ऐसा शक जताया जा रहा है कि ईशांशु भट्टाचार्य अपना संतुलन खो बैठा और इमारत की छठी मंजिल से गिर गया, जिसके चलते ही मौके पर ही उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के धूपगुड़ी का रहने वाला भट्टाचार्य पिछले साल अगस्त में कोटा आया था और मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहा था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here